बिहार मे शराब माफिया फैला रहे नशे का कारोबार190बोतल शराब के साथ एक कार चालक गिरफ्तार।

404

हाजीपुर वैशाली।वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र के खोपी पंचायत मे आज उत्पाद विभाग द्बारा शराब पकरा गया।होली को रंगीन बनाने के लिए शराब माफिया अभी से ही शराब के भंडारण मे जुट ग्ए है।इस के लिए शराब माफिया तरह तरह के हथकंडे अपना रहे है।

शराब की खेप धड़ल्ले से वैशाली जिले के विभिन्न स्थानों पर पहुंच रही हालांकि विभिन्न थानो की पुलिस एवं उत्पाद विभाग द्बारा लगातार छापेमारी अभियान भी चलाया जा रहा है।मंगलवार की रात जंदाहा थाना के पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि चकफतेह की तरफ से खोपी की ओर एक कार जा रही है।जिसमे शराब हो सकता है।

इस सूचना पर कार्यवाही करते हूए जंदाहा थाना मे पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक शिवेंद्र नारायण सिह, और उनकी टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंचे और शक के आधार पर एक आइ टेन गाड़ी BR01AN3167 का पीछा करने लगा जिसके बाद पुलिस के गाड़ी को आते देखकर कार चालक तेजी से भगाने लगा।

givni_ad1

जिस क्रम मे कार अनियंत्रित होकर खोपी पंचायत निवासी शंकर पासवान के घर के पास सड़क किनारे गड्ढे मे गाड़ी फस गया।जिसके पश्चात पुलिस ने कार को अपने कब्जे मे लेकर जाँच किया जाँच के उपरांत गाड़ी से 118एक बैच नंबर और72बोतल शराब की बरामदगी हूई है।पुलिस ने कार चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

संवाददाता-राजेन्द्र कुमार