Site icon WC News

59 वर्षों के जमीनी विवाद के मामले कांटी थाना पर जनता दरबार में सुलझी, दोनों पक्षों ने लगाया एक दूसरे को गले, पेश की नजीर

मुजफ्फरपुर: कांटी थाना परिसर में शनिवार को जनता दरबार लगाकर जमीनी विवाद की कई मामले को अधिकारियों ने सुना।

कांटी सीओ शिवशंकर गुप्ता ने कई जमीनी विवाद के मामले को सुना एवं दोनों पक्षों के बातों को सुनने के बाद मामले में विधि सम्मत कार्रवाई करने की बात कहे। वही, मानिकपुर नरौतम पंचायत के श्रीशिया बुजुर्ग के संजीव कुमार व केशरी नंदन के बीच लगभग 59 वर्षों के जमीनी विवाद के मामले कांटी थाना पर लगे जनता दरबार में सुलझी और दोनों पक्षों ने एक दूसरे को गले भी लगाकर नजीर पेश की।

दोनों पक्षों ने बताया की जमीनी विवाद के मामले को लेकर पूर्व में कई बार मारपीट की घटना घटित हो चुकी थी और केश मुकदमा भी हुआ था।

वही, जनता दरबार में अधिकारियों ने मामले को सुनने के बाद कई पक्षों को नोटिस भी जारी करने के आदेश जारी की साथ ही निर्धारित तिथि को उपस्थित होकर कागजात के साथ अपना पक्ष रखने की निर्देश दिया। वही, भीषण ठंड में भी फरियादियों ने कांटी थाना पहुँचकर अपनी – अपनी समस्याओं से अधिकारियों को अवगत कराया। इस मौके पर कांटी थाना के दरोगा सचिदानंद सिंह, कांटी अंचल के नाजीर राघवेंद्र कुमार समेत कई अधिकारियों भी मौजूद थे।

Exit mobile version