Site icon WC News

ससुराल आए दामाद की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर किया जख्मी।

संवाददाता-राजेन्द्र कुमार

वैशाली। राजापाकर थाना क्षेत्र के शनीचर हाट चौक निवासी देवान लाल राय के 30 वर्षीय दामाद विजय राय को अहले सुबह शनीचर हाट चौक पर अज्ञात बाईक सवार अपराधियों ने गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

परिजनों ने आशंका व्यक्त की है कि अपराधी फोन कर विजय राय को शनीचर चौक पर बुलाया एवं बुलाकर गोली मार दी है।

घायल अवस्था मे भागकर विजय राय शनिचर चौक से 100 गज की दूरी पर अपने ससुराल मे आकार बताया कि किसी ने गोली मार दिया है तथा बेहोश होकर गिड़ पड़ा।

घायल की पत्नी पूजा देवी ने घटना के संबंध मे बताया कि जब वे अपने पति के पास आयी तो देखा कि उनके बाएं हाथ के कंधे के पास गोली लगी है।जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दिया।

मौके पर राजापाकर थाने ने पहुंच कर घायल को सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा, जहां से उसकी प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया।आशंका व्यक्त की जा रही है कि छिपकर गोली मारी गई है। जिसमे गोली घायल व्यक्ति को लगी। पांच गोली घटनास्थल पर गिरा हूआ पुलिस को मिला। जिसे जप्त कर लिया गया है।

वही घटना को अंजाम देकर अपराधी भागने मे सफल रहे। ज्ञात हो कि घायल 30 वर्षीय विजय राय मुजफ्फरपुर जिला के रामदयालु पेट्रोल पंप के पास मोटरसाईकिल मैकेनिक का कार्य करता है।

वह जंदाहा थाना क्षेत्र के पोहीआर ग्राम निवासी जादू राय का पुत्र है।वह मकर संक्रान्ति के अवसर फर अपनी पत्नी बच्चों से मिलने ससुराल10जनवरी को आया था घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं दिनदहाड़े हूयी गोलीकांड की घटना से क्षेत्र मे चर्चा का विषय बना हूआ है की किसने और कैसे गोली मारी।समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज किये जाने की प्रक्रिया की जा रही थी।

Exit mobile version