Site icon WC News

दरिंदो के हमले की शिकार गरीब युवती ने दम तोरा

हाजीपुर वैशाली: देसरी थाना के चांदपूरा ओपी अतर्गत रसूलपुर हबीब गांव मे 30अक्टूबर को गुलनाज परवीन नामक एक गरीब युवती को गांव के ही दबंग युवको ने जबरदस्ती इज्ज़त लूटने की कोशिश की विरोध करने पर उसे मिट्टी तेल छिड़ककर जिंदा जला दिया।

गंभीर रूप से घायल अवस्था मे हाजीपुर के बालाजी नर्सिंग होम मे परिजनों ने दाखिल कराया। जहां जिंदगी मौत से जूझते हूए उसकी मृत्यु पीएमसीएच मे इलाज के दौरान हो गई।

इस मामले मे पुलिस ने नगर थाना के फर्द बयान पर सतीश कुमार, चंदन कुमार समेत तीन लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। लेकिन घटनास्थल पर पुलिस को पहुचने मे दस दिन लग गए। जबकि ओपी से घटनास्थल की दूरी 100 मीटर है। एफ आई आर हूआ किन्तु महनार के एसडीपीओ ने स्वय जांचोपरांत भी घटना के 16 दिन बाद भी अभियुक्त को गिरफ्तार करवा पाने मे विफल है।

आज देर शाम मृतका की शव पहुंचते ही गांव वाले उग्र हो गए। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हूए जम कर हंगामा किया। गांव मे तनाव कायम है। अभियुक्त की गिरफ्तारी होने तक शव को दफन होने से ग्रामीणो रोक रखा है।

चांदपूरा, देसरी, महनार समेत क्ई थानो की पुलिस के साथ एसडीपीओ सुरेंद्र पंजियार मौके पर पहुंचे है और हालात नियंत्रण मे कर रखे है।

संवाददाता: राजेन्द्र कुमार

Exit mobile version