Site icon WC News

सिंगर नेहा कक्कर और रोहनप्रीत की शादी के रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें।

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी के रिसेप्शन के साथ ही एक हफ्ते से ज्यादा वक्त से चल रही उनकी शादी सेरेमनी खत्म हो गई. पंजाब के चंडीगढ़ में दोनों की शादी का शानदार रिसेप्शन हुआ.

नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत ने नई दिल्ली के गुरुद्वारा में पारंपरिक तरीके से आनंद कारज के तहत शादी की और शनिवार रात को ग्रैंड सेरेमनी दी. इसके बाद सोमवार चंडीगढ़ में रिसेप्शन दिया.

रिसेप्शन में कपल ने पारंपरिक आउटफिट पहना हुआ था. नेहा ने सिल्वर-सफेद रंग लहंगे के साथ डायमंड एमराल्ड ज्वैलरी पहनी हुई थी, जबकि रोहनप्रीत ने नीले रंग का सूट-पीस पहना हुआ था।

4

नेहा कक्कड़ ने व्हाइट लहंगा पहना हुआ था जिसमें वो अपनी मांग का लाल सिंदूर और लाल चूड़ा फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं. नेहा के रिसेप्शन में काफी सारी मस्ती हुई.

ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में जमकर धमाल मचा. नेहा और रोहनप्रीत ने पंजाबी गाने गाए और कपल ने साथ में पंजाबी बीट्स पर डांस भी किया।

कपल साथ में स्टनिंग लग रहा था. इससे पहले भी नेहा-रोहनप्रीत ने शादी के सभी फंक्शंस में कलर कॉर्डिनेटेड आउटफिट पहने हैं।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया काफी तेजी वायरल हो गई. तस्वीरें वायरल होते के साथ उनके फैंस उन्हें शादी की शुभमकानाएं दे रहे हैं।

शादी में विदाई के बाद नेहा कक्कड़ अब सुसराल पहुंच गई हैं और यहां उनका जोरदार स्वागत हुआ. ससुराल पहुंचने के बाद नोहा कक्कड़ का ढोल बजाकर स्वागत किया गया और नेहा भी ढोल थिरकती दिखाई दीं।

इसके साथ ही घर में दोनों परिवार वालों के बीच वेलकम केक भी काटा. केक को काटते समय दोनों नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने ‘आजा मेरी लैला’ गाने को गाया।

नेहा और रोहनप्रीत घरवालों के बीच में अंगूठी ढूंढने वाला गेम भी खेला, जहां घरवाले नेहा को सपोर्ट करते सुनाई दे रहे हैं. हालांकि अंगूठी को रोहन ढूंढ लेते हैं।

2 Hour agoo

Exit mobile version