Site icon WC News

घाट पर नहाने के दौरान गहरे पानी मे चले जाने से डुबा वयक्ति

हाजीपुर वैशाली: लालगंज थाना क्षेत्र अतर्गत नारायणी नदी के बसंता जहानाबाद घाट पर नहाने के दौरान गुरमिया गांव निवासी 55 वर्षीय कैलाश राय गहरे पानी मे डुब ग्ए। स्व रामावतार राय के पुत्र थे।

इस संबंध मे घाट पर पहले से मौजूद प्रत्यक्षदर्शियो मे से उमेश राय ने बताया कि मंगलवार की सुवह एक अधेर उम्र के वयक्ति बाईक से घाट पर आया और बाईक खड़े कर नहाने के लिए नदी मे उतरा। जो थोड़ी ही देर मे गहरे पानी मे डुब गया। लोगो के हल्ला करने पर जुटे ग्रामीणो ने नाव से खोजने का प्रयास किया परन्तु उसका कोई पता नही चला।

इसकी जानकारी लोगो ने स्थानीय लालगंज थानाध्यक्ष एवं लालगंज सीओ को दिया। जिसके बाद घटना स्थल पर दलबल के साथ पंहुची लालगंज पुलिस ने बाईक को अपने कब्जे मे लेकर थाना ले गई।

वही लगभग दो घंटे बाद घाट पर पंहुचे कैलाश राय के परिवार जनो ने ग्रामीणो के सहयोग से नाव नाविक लगाकर शव खोजने का प्रयास किया। परन्तु शाम तक शव का कोई पता नही चला और अंधेरा होने के कारण खोज करना बंद कर दिया गया। इस दौरान बसंता जहानाबाद घाट पर लोगो की काफी भीड़ देखी गई।

इस संबंध मे लालगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी एसडीओ हाजीपुर एवं जिलाधिकारी वैशाली को दे दी गई है। शाम हो जाने के कारण शव का सरकारी स्तर पर खोज नही की जा सकी है। कल एन डी आर एफ के टीम द्बारा शव की खोज की जाएगी।

रिपोर्टर: राजेंद्र कुमार सिंह

Exit mobile version