Site icon WC News

दलान मे 50 वर्षीय अधेड़ वयक्ति का फंदे से झूलता हूआ मिला शव

हाजीपुर वैशाली: देसरी थाना क्षेत्र के मुरौवतपुर काली पंचायत के मुरौवतपुर काली स्थान के निकट एक दलान मे 50 वर्षीय अधेड़ वयक्ति का शव गुरुवार की सुबह बंदे से झुलता मिला। घटना की सूचना पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मिली जानकारी के अनूसार मुरौवतपुर पंचायत के वार्ड संख्या 07 निवासी तिलक राय का शव मुरौवतपुर काली स्थान के निकट जालिम राय के दलान मे फंदे से लटकता मिला। गुरूवार की सुबह जैसे ही लोगो ने तिलक राय का शव फंदे से लटकता देखा, आसपास अफरा तफरी मच गई और सैकड़ों की संख्या मे स्थानीय लोगो की भीड़ इकट्ठा हो गई।

घटना की सूचना तत्काल देसरी थाना की पुलिस को भी दी गई। सूचना मिलते ही देसरी थानाध्यक्ष फेराज हुसैन अपने दल बल के साथ मौके पर पंहुचे और घटना की जाँच शुरू कर दी गई है।

इस संबंध मे मिली जानकारी के अनुसार तिलक राय बुद्धवार की रात मे नशे की हालत मे अपनी पत्नी को साथ मारपीट किया था। आंशका जाहिर की जा रही है कि मारपीट कर उसके शव को फंदे से लटका दिया गया।

पुलिस हर पहलू पर इस मामले की गहराई से जांच कर रही है। मूखिया वीरेन्द्र राय, पूर्व मुखिया विनोद राय आदि मौके पर पंहुँच और घटना की जानकारी लेते हूए पुलिस से कारवाई की मांग की। रविकांत सिह सहित अन्य लोगो ने गहरा दुख प्रकट करते हूए परिवार के प्रति संवेदन जाहिर की है।

संवाददाता: राजेन्द्र कुमार

Exit mobile version