Site icon WC News

जदयू के प्रदेश संगठन प्रभारी ने लालगंज से की दावेदारी

हाजीपुर वैशाली: लालगंज बाजार के नुनु बाबु चौक स्थित एक विवाह भवन मे बिहार जदयू के प्रदेश संगठन प्रभारी संजय मालाकार ने प्रेस काँनफ्रेस किया।इस दौरान उन्होंने लालगंज विधानसभा क्षेत्र से अपनी दावेदारी पेश किया।

उन्होंने कहा कि मै अतिपिछड़ा वर्ग से आता हूँ।इसलिए समाज के हर वर्ग के लोगो के दुख दर्द से परिचित हूँ। उसे ठीक करना मेरा दायित्व है।

उन्होंने कहा कि मै जदयू पार्टी का पुराना सिपाही हूँ।पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  एवं राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिह की ओर से मिले आश्वासन के आधार पर क्षेत्र भ्रमण के लिए निकला हूँ।

उन्होंने पार्टी के आलाकमान के निर्देनूसार जनसंपर्क करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि मै नेता नही बल्कि सेवक के रूप मे काम करूंगा।

जनता से पूर्व के जनप्रतिनिधियों की अपेक्षा अधिक भरोसा रखने की बात कही है। साथ ही लालगंज को अनुमंडल बनाने समेत कई ऐसे मुद्दे जिसपर लालगंज पिछड़ते रहा है उस पर काम करने की बात कही है।

उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से मेरा टिकट सुनिश्चित होते ही एनडीए गठबंधन के सभी लोग मेरे समर्थन मे आकर जनता की सेवा मे जुट जाएंगे।

मौके पर पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष बैद्दनाथ कुशवाहा, नगर अध्यक्ष गोरख साह, जिला महासचिव संजय कुमार, धमेन्द्र कुमार, अमन कुमार, आजय जयसवाल, अजित कुमार सिंह, अतिपिछड़ा प्रकोष्ट के ओम प्रकाश, मुन्ना समेत क्ई लोग मौजूद थे।

वैशाली रिपोर्टर: राजेन्द्र कुमार सिंह

Exit mobile version