Site icon WC News

करंट की चपेट मे आकर 65 वर्षीय वृद्ध की मौत

हाजीपुर वैशाली: राजापाकर प्रखंड की लगुरांव बिलंदपुर पंचायत के मुहम्मद सैदपुर गांव मे विद्दुत करंट की चपेट मे आने से एक 67 वर्षीय वयक्ति की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनूसार मंगलवार की सुबह मोहम्मद सैदपुर गांव के स्वर्गीय अमृत राय के 67 वर्षीय पुत्र शिवचंद्र राय उस समय बिजली के करंट की चपेट मे तब आ गए जब बे रेडघ अंडी के पेड़ के पास लघु शंका कर रहे थे। वहां लटके हूए विद्दुत तार जो अंडी के पेड़ को छु रहा था, जिससे पौधे मे भी विद्दुत धारा प्रभावित हो रहा था।

मृतक अंडी के पेड़ से सटे कर लघु शंका कर रहे थे कि वे करंट की चपेट मे आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। उनकी मौत पर कोहराम मच गया। सभी ग्रामीण स्तब्ध और हतप्रभ थे।

वही लोगो ने कल्याणपुर फीडर को इसकी सूचना देकर लाइन कटबाया जबकि महुँआ पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई। घटनास्थल पर महुँआ पुलिस भी पंहुची और घटना की जानकारी ली और आवश्यक कागजी प्रक्रिया पूरी करते हूए पोस्टमार्टम हेतू सदर अस्पताल हाजीपुर भेजे जाने की बात बताई।

मृतक के दो पुत्र एवं दो पुत्रीयाँ है। मृतक लघु किसान थे। खेती बाड़ी से ही उनके परिवार का भरण पोषण हो रहा था। वही मौके पर मुखिया प्रतिनिधि पंकज कुमार राय, राजापाकर उतरी के मुखिया प्रतिनिधि कमल राय, स्थानीय युवा ओमनाथ राय पहुचे और मृतक के परिजनों को सांत्वना देने के साथ साथ आपदा कोष से सरकारी सहायता दिए जाने की मांग की।

उधर मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। इस घटना से ग्रामीण गमगीन थे जबकि गांव मे सन्नाटा पसरा हूआ था।

संवाददाता: राजेंद्र कुमार सिंह

Exit mobile version