Site icon WC News

गृह मंत्रालय ने कहा कि शाहिनबाग प्रदर्शनकारियों और अमित शाह के बीच कोई बैठक निर्धारित नहीं किया गया…

15 फरवरी यानी आज शनिवार के दिन गृह मंत्रालय ने कहा कि दिल्ली के साइन बाग में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और नागरिकता विरोधी अधिनियम के बीच कोई बैठक नहीं हुई है।
गृह मंत्रालय के जारी एक बयान में कहा गया है कि कल के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ ऐसी कोई बैठक निर्धारित नहीं है।
अमित शाह ने 2 दिन पहले एक कार्यक्रम में कहा था कि CAA पर संदेह करने वाला कोई भी व्यक्ति अपने कार्यालय से नियुक्ति की मांग कर सकता है और वह 3 दिनों के भीतर उस व्यक्ति से मिलने के लिए तैयार होगा।
गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर के मध्य से ही CAA को लेकर दिल्ली के शाहीन बाग में बड़ी संख्या में लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और यह लोगों के विरोध के नजरिए से देखा जा रहा है क्योंकि इसमें कोई नेता या समन्वयक नहीं है।
शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों ने शनिवार को मीडिया कर्मियों के साथ बात करते हुए कहा कि वे गृह मंत्री से मिलने जा रहे हैं और उनमें से सभी एक प्रतिनिधि मंडल लेने के बजाय गृह मंत्री से व्यक्तिगत रूप से मिलेंगे।
शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों में से किसी एक व्यक्ति ने कहा कि अमित शाह ने खुद सभी को टेलीविजन पर मिलने के लिए आमंत्रित किया है इसलिए हम कल उनसे मिलने जा रहे हैं। शाह ने कहा कि जो कोई भी CAA के कारण समस्या का सामना कर रहा है उसे मिलना चाहिए।

Exit mobile version