Site icon WC News

लद्दाख के सांसद का पहले धारा 370 हटने पर दमदार भाषण, फिर स्वतंत्रता दिवस पर धमाकेदार डांस, देखे VIDEO

Jamyang Tsering Namgyal

Jamyang Tsering Namgyal

जब जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटा लिया गया था, तब लद्दाख के सांसद जामयांग त्सेरिंग नामग्याल ने संसद में एक शक्तिशाली भाषण दिया और बिल का विरोध करने वालों की बोलती बंद कर दी। उनका भाषण सुनने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी भी प्रभावित हुए।

उन्होंने ट्विटर पर जमैया तर्सिंग नामग्याल के भाषण को साझा किया। स्वतंत्रता दिवस पर, सांसद जमैंग सेरिंग नामग्याल ने लद्दाख में धमाकेदार नृत्य किया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बीजेपी सांसद जमैया त्सेरिंग नामग्याल स्वतंत्रता दिवस पर लोक नृत्य करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उन्हें लेह में नृत्य करते देखा गया। वह लोगों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

जमींग त्सेरिंग नामग्याल ने जमीनी स्तर पर राजनीति शुरू की। एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा- मैं 2012 में जम्मू पहुंचा था। वहां भाजपा और उसकी विचारधारा के संपर्क में रहा। मैं वापस लेह आया और लेह में भाजपा जिला कार्यालय का कार्यालय सचिव बनाया गया। जो सबसे छोटा ऑफिस पोस्ट था।

34 वर्षीय जमैया त्सेरिंग नामग्याल ने 2012 में अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी। वह लेह में भाजपा कार्यालय में कार्यवाहक थे। सांसद बनने के बाद उन्होंने लोकसभा में एक शक्तिशाली भाषण दिया और लोगों की नज़र में आए।

Exit mobile version