Site icon WC News

गंभीर ने केजरीवाल को दिया खुला चैलेंज, आरोप साबित होने पर लोगों के बीच लटका लूंगा

दिल्ली संसदीय क्षेत्र की AAP उम्मीदवार आरती ने भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने इस लोकसभा क्षेत्र में मेरे खिलाफ एक आपत्तिजनक पर्चे का आयोजन किया था।

गौतम गंभीर ने गुरुवार को आरती और आम आदमी पार्टी के आरोपों को खारिज कर दिया था और कहा था कि अगर ये आरोप सही साबित हुए तो मैं अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा।

गौतम गंभीर ने एक बार फिर दिल्ली के सीएम केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को चुनौती दी है। गंभीर ने ट्वीट किया है कि अगर उन्होंने मुझे साबित कर दिया कि उस पर्चे से किसी भी तरह का कोई भी लेना-देना है, तो मैं खुद को लोगों के बीच लटका लूंगा।

और अगर ऐसा नहीं होता है तो अरविंद केजरीवाल को राजनीति से संन्यास लेना होगा। क्या इस चुनौती को दिल्ली के सीएम केजरीवाल स्वीकार करता है?

मामला यह है कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आरती गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। इस बीच, यह आरोप लगाया गया कि पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर ने आतिशी के खिलाफ पूरे इलाके में आपत्तिजनक बातों वाला पर्चा बंटवाया।आपत्तिजनक बयानों के परचा वितरित किए गए। इस पर्चे में, गंदी भाषा और मनीष सिसोदिया से संबंधित गन्दी बाते थी। इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खूब रोना-धोना भी होता रहा ।

Exit mobile version